You are currently viewing इस लिंक से डाउनलोड करें सेट A, B, C और D उत्तर कुंजी पीडीएफ

Haryana CRID CPLO Exam 2024 Stage II Answer Key: हरियाणा परिवार पहचान प्राधिकरण (एचपीपीए) और नागरिक संसाधन सूचना विभाग (सीआरआईडी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर हरियाणा सीआरआईडी सीपीएलओ भर्ती 2024 के स्टेज II परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी कर दी है। जो उम्मीदवार 4 फरवरी, 2024 को आयोजित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अब उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं और अपने अनुमानित अंकों को चेक कर सकते हैं।

CRID CPLO Stage II Answer Key 2024 Download Link

स्टेज 2 परीक्षा 4 फरवरी, 2024 को DCRUST विश्वविद्यालय और HARTRON के सहयोग से आयोजित की गई थी। यदि परीक्षा में विशिष्ट प्रश्नों या उत्तरों के संबंध में कोई प्रश्न या शिकायत है, तो उम्मीदवारों को cplo.query@dcrustm.org पर ईमेल के माध्यम से तुरंत रिपोर्ट करने के लिए सलाह दी जाती है। शिकायत और शिकायतकर्ता के बारे में पूरा विवरण प्रदान करना आवश्यक है। शिकायत दर्ज करने के लिए उम्मीदवारों के लिए 5 फरवरी, 2024 को दोपहर 3 बजे तक समय दिया गया है। इस समय सीमा के बाद, प्रश्नों और उत्तरों के संबंध में किसी भी अन्य शिकायत पर विचार या समाधान नहीं किया जाएगा। उम्मीदवार नीचे दिए लिंक से हरियाणा सीआरआईडी सीपीएलओ एग्जाम 2024 स्टेज II आंसर की पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं:

Haryana CRID CPLO Exam 2024 Stage II Answer Key PDF Link

यहां से डाउनलोड करें 

इस लिंक से डाउनलोड करें 

यहां क्लिक करें 

यहां दिए लिंक से करें डाउनलोड 

कैसे डाउनलोड करें CRID CPLO Stage II Answer Key 2024?

CRID CPLO चरण II आंसर की 2024 डाउनलोड करने के चरण यहां देख सकते हैं:

  1. CRID की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  2. होमपेज पर “पंचायत लोकल ऑपरेटर (CPLO)” लिंक पर क्लिक करें।
  3. आप फिर “Answer Key” टैब पर क्लिक करें।
  4. इसके बाद “CRID CPLO चरण II आंसर की 2024” लिंक पर क्लिक करें।
  5. उत्तर कुंजी डाउनलोड करें और प्रिंट आउट लें।

इसके अलावा, स्टेज I परीक्षा 17 जनवरी, 2024 को आयोजित की गई थी। इसके बाद, स्टेज I की उत्तर कुंजी उसी दिन, 17 जनवरी, 2024 को आधिकारिक तौर पर जारी कर दी गई थी। स्टेज I के रिजल्ट  25 जनवरी, 2024 को घोषित किए गए थे। इस भर्ती अभियान के तहत लगभग 6300 पंचायत लोकल ऑपरेटर्स (पीएलओ/सीपीओ) के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

#इस #लक #स #डउनलड #कर #सट #और #उततर #कज #पडएफ