You are currently viewing जूनियर इंजीनियर उत्तर कुंजी घोषित, इस लिंक से डाउनलोड करें संशोधित रिजल्ट

PSSSB JE Final Answer Key 2024 Out: पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर इंजीनियर (सिविल) के पदों के लिए संशोधित परिणाम और संशोधित अंतिम उत्तर कुंजी जारी कर दी है। इन पदों के लिए लिखित परीक्षा 21 जनवरी 2024 को राज्य भर में आयोजित की गई थी। ऐसे सभी उम्मीदवार जो 2023 की विज्ञापन संख्या 10 के तहत जूनियर इंजीनियर पदों के लिए लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट-sssb.punjab.gov.in से अंतिम उत्तर कुंजी और संशोधित परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

PSSSB JE Answer Key, Result 2024 Download Link

पीएसएसएसबी ने 21 जनवरी 2024 को राज्य भर में जूनियर इंजीनियर पदों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की है। अब बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर संशोधित परिणाम और संशोधित अंतिम उत्तर कुंजी प्रकाशित की है। संशोधित परिणाम और संशोधित अंतिम उत्तर कुंजी नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे डाउनलोड की जा सकती है।

आपको बता हो कि पीएसएसएसबी ने राज्य भर में 194 जूनियर इंजीनियर पदों के लिए भर्ती अभियान शुरू किया था। 194 जेई पदों में से 127 रिक्तियां जेई (सिविल) के लिए और 67 रिक्तियां जेई (सिविल), जेई (इलेक्ट्रिकल) और जेई (सार्वजनिक स्वास्थ्य) के लिए हैं।

PSSSB JE Final Answer Key 2024:  जूनियर इंजीनियर उत्तर कुंजी 2024 कैसे डाउनलोड करें?

पीएसएसएसबी जेई अंतिम उत्तर कुंजी 2024 डाउनलोड करने के लिए, आपको इन चरणों का पालन करना होगा:

  1. PSSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  2. होम पेज पर”परीक्षा” टैब पर क्लिक करें।
  3. फिर”PSSSB JE 2024″ लिंक पर क्लिक करें।
  4. “उत्तर कुंजी” लिंक पर क्लिक करें।
  5. अपनी परीक्षा की तारीख और पाली का चयन करें।
  6. “डाउनलोड” बटन पर क्लिक करें।
  7. उत्तर कुंजी PDF फाइल डाउनलोड होगी।

PSSSB JE Result 2024 के बाद आगे क्या है?

जेई पदों के लिए चयन प्रक्रिया के अनुसार, अब लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण सभी उम्मीदवार अगले काउंसलिंग राउंड में उपस्थित हो सकेंगे। उम्मीदवार 23 से 26 फरवरी, 2024 तक निर्धारित काउंसलिंग के लिए विस्तृत डेटशीट देख सकते हैं। आप आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध विस्तृत काउंसलिंग कार्यक्रम देख सकते हैं।

#जनयर #इजनयर #उततर #कज #घषत #इस #लक #स #डउनलड #कर #सशधत #रजलट