You are currently viewing जूनियर लीगल ऑफिसर परीक्षा तिथि घोषित, यहां चेक करें शेड्यूल

RPSC JLO Interview Date 2024 Out: राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर लीगल ऑफिसर के पद के लिए इंटरव्यू की तारीख का ऐलान कर दिया है। जूनियर लीगल ऑफिसर परीक्षा-2023 के पहले चरण के लिए इंटरव्यू 27 फरवरी, 2024 को आयोजित किया जाएगा। ऐसे सभी उम्मीदवार जो उपरोक्त पदों के लिए इंटरव्यू राउंड के लिए अर्हता प्राप्त कर चुके हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट -https://rpsc.rajasthan.gov.in से इंटरव्यू शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं। इस अभियान के तहत कुल 140 पदों को भरा जाएगा।

Rajasthan JLO Interview Date 2024 राजस्थान जेएलओ इंटरव्यू शेड्यूल 

आयोग 27 से 29 फरवरी, 2024 तक जूनियर लीगल ऑफिसर पदों के लिए इंटरव्यू आयोजित करेगा। इंटरव्यू शेड्यूल पीडीएफ आधिकारिक वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है, हालांकि आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से इंटरव्यू शेड्यूल पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं।

कैसे डाउनलोड करें RPSC JLO Interview Date 2024 PDF?

RPSC JLO Interview Date 2024 PDF डाउनलोड करने के लिए आसान स्टेप यहां देख सकते हैं:

  • पहले आधिकारिक साइट https://rpsc.rajasthan.gov.in/ पर जाएं।
  • मेनू बार में “जॉब्स” टैब पर क्लिक करें।
  • “नवीनतम विज्ञापन” अनुभाग में “RPSC JLO Interview Date 2024” लिंक ढूंढें।
  • “RPSC JLO Interview Date 2024” लिंक पर क्लिक करें।
  • “डाउनलोड” बटन पर क्लिक करें और RPSC JLO Interview Date 2024 PDF फाइल को अपने डिवाइस पर डाउनलोड करें।

राजस्थान जेएलओ इंटरव्यू एडमिट कार्ड 2024 कब आएगा?

राजस्थान जेएलओ इंटरव्यू एडमिट कार्ड 2024 की तारीख अभी आधिकारिक रूप से घोषित नहीं की गई है। इंटरव्यू 27 फरवरी से 29 फरवरी 2024 को आयोजित होने वाला है। उम्मीद है कि प्रवेश पत्र इंटरव्यू से कुछ दिन पहले ही जारी किया जाएगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी। एडमिट कार्ड में इंटरव्यू का समय, स्थान, और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी शामिल होगी।

#जनयर #लगल #ऑफसर #परकष #तथ #घषत #यह #चक #कर #शडयल