You are currently viewing सिविल जज पदों के लिए psc.cg.gov.in पर रिलीज, हॉल टिकट डाउनलोड Direct Link

CGPSC Admit Card 2023 Out: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (सीजीपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सिविल जज के पद के लिए साक्षात्कार हॉल टिकट डाउनलोड लिंक एक्टिव कर दिया है। उम्मीदवार जो इंटरव्यू देने  जा रहे है वे अपना CGPSC इंटरव्यू एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड कर सकते हैं। CGPSC इंटरव्यू हॉल टिकट  डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक इस लेख से प्राप्त कर सकते हैं।

CGPSC Interview Admit Card 2023 डाउनलोड लिंक इस लेख में दिया गया है

CGPSC Interview Admit Card 2023 डाउनलोड लिंक इस लेख में दिया गया है

CGPSC Interview Admit Card 2023 Out: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (सीजीपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सिविल जज के पद के लिए साक्षात्कार हॉल टिकट  डाउनलोड लिंक जारी कर दिया है। आयोग 05 दिसंबर, 2023 से सिविल जज पदों के लिए साक्षात्कार/दस्तावेज़ सत्यापन आयोजित करने के लिए तैयार है। वे सभी उम्मीदवार जो सिविल जज पदों के लिए साक्षात्कार दौर के लिए अर्हता प्राप्त कर चुके हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे सीजीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट-psc.cg.gov.in पर उपलब्ध लिंक से अपना CGPSC इंटरव्यू एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करें।

वैकल्पिक रूप से सिविल जज पदों के लिए साक्षात्कार हॉल टिकट डायरेक्ट नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से भी डाउनलोड किया जा सकता है।

CGPSC Admit Card 2023 Direct Link

उम्मीदवार नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से अपना CGPSC इंटरव्यू एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड कर सकते हैं।

ज्ञातव्य है कि सिविल जज के पदों के लिए साक्षात्कार/दस्तावेज़ सत्यापन राज्य भर में 05 से 14 दिसंबर, 2023 तक आयोजित किया जाएगा। आयोग ने 27 जून, 2023 को सिविल जज मुख्य परीक्षा आयोजित की थी। उपरोक्त पदों के लिए मुख्य परीक्षा में पास सभी उम्मीदवार उसी के लिए चयन प्रक्रिया के अनुसार साक्षात्कार दौर में उपस्थित हो सकते हैं।

Shiv Khera

सिविल जज पदों के लिए सफलतापूर्वक अर्हता प्राप्त करने वाले ऐसे सभी उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का पालन करने के बाद आधिकारिक वेबसाइट से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

कैसे डाउनलोड करें CGPSC Admit Card 2023?

निश्चित रूप से, यहां सीजीपीएससी एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के चरण दिए गए हैं:

  • सीजीपीएससी की वेबसाइट https://psc.cg.gov.in/ पर जाएं।
  • होमपेज पर “परीक्षा” अनुभाग में “एडमिट कार्ड” लिंक पर क्लिक करें।
  • उपलब्ध एडमिट कार्ड की सूची से “सीजीपीएससी एडमिट कार्ड 2023” लिंक का चयन करें।
  • दिए गए फ़ील्ड में अपना पंजीकरण नंबर और रोल नंबर दर्ज करें।
  • अपना एडमिट कार्ड बनाने के लिए “सबमिट” बटन पर क्लिक करें।
  • अपना एडमिट कार्ड प्रिंट करें और परीक्षा हॉल में अपने साथ ले जाएं।

CGPSC 2023 Civil Judge Interview Timings: इंटरव्यू का समय

उपरोक्त पदों के लिए मुख्य परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवारों का इंटरव्यू 05 से 14 दिसंबर, 2023 तक दो बैठकों में आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि दस्तावेज़ सत्यापन साक्षात्कार कार्यक्रम से ठीक एक दिन पहले दो सत्रों में आयोजित किया जाएगा जिसमें सुबह 10.00 बजे से दोपहर 01.00 बजे और दोपहर 02.00 बजे से शाम 05.00 बजे तक शामिल होंगे।

#सवल #जज #पद #क #लए #psc.cg.gov.in #पर #रलज #हल #टकट #डउनलड #Direct #Link