You are currently viewing असिस्टेंट सुपरवाइजर के 209 पदों पर निकली सरकारी नौकरी, जानें कैसे करें आवेदन

AIESL Assistant Supervisor Recruitment 2024 Notification Out: एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड, एआईईएसएल ने असिस्टेंट सुपरवाइजर पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiesl.in पर जाकरAIESL भर्ती 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 15 जनवरी, 2024 है। अधिकारियों का लक्ष्य इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 209 रिक्तियों को भरना है।

AIESL एक विमान रखरखाव और मरम्मत संगठन (एमआरओ) है जिसे भारत में एमआरओ गतिविधियों को करने के लिए सीएआर 145 के तहत डीजीसी (भारत) द्वारा अनुमोदित किया गया है। 1 जनवरी, 2024 तक आवश्यकताओं को पूरा करने वाले उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले अपने ऑनलाइन आवेदन भर कर जमा कर सकते हैं।

AIESL Assistant Supervisor Vacancy 2024: रिक्त पदों की संख्या

AIESL अधिकारियों द्वारा भर्ती अधिसूचना में कुल 209 रिक्तियां जारी की गई हैं। सबसे अधिक रिक्तियां दिल्ली राज्य के लिए जारी की गई हैं, उसके बाद मुंबई का स्थान है। नीचे दी गई तालिका में राज्यवार एआईईएसएल असिस्टेंट सुपरवाइजर रिक्तियों चेक करें।

AIESL भर्ती 2024

राज्य

रिक्तियों की संख्या

दिल्ली

87

मुंबई

70

कोलकाता

12

हैदराबाद

10

नागपुर

10

तिरुवनंतपुरम

20

AIESL Assistant Supervisor Bharti 2024: पात्रता और योग्यता

शैक्षिक योग्यता: पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों के पास बी.एससी/बी.कॉम/बी.ए. में ग्रेजुएठ की डिग्री होनी चाहिए। या किसी भी विषय में सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से समकक्ष योग्यता होनी चाहिए। इसके अतिरिक्त, उन्हें किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से कंप्यूटर में सर्टिफिकेट कोर्स पूरा करना होगा, साथ ही डेटा एंट्री/कंप्यूटर एप्लिकेशन में कम से कम एक वर्ष का कार्य अनुभव होना चाहिए। 

आयु सीमा: सामान्य वर्ग के लिए ऊपरी आयु सीमा 35 वर्ष, ओबीसी वर्ग के लिए 38 वर्ष और एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों की आयु सीमा 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

संविदा की अवधि: 5 वर्ष की अवधि के लिए निश्चित अवधि का अनुबंध जिसे AIESL की आवश्यकता और प्रदर्शन के आधार पर आगे की अवधि के लिए बढ़ाया जा सकता है। उम्मीदवारों के पास निश्चित अवधि रोजगार योजना के अनुसार संगठन में करियर होगा।

AIESL Assistant Supervisor Recruitment 2024 के लिए आवेदन कैसे करें?

एआईईएसएल सहायक पर्यवेक्षक भर्ती 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।

चरण 1: एआईईएसएल की आधिकारिक वेबसाइट aiesl.in पर जाएं।

चरण 2: होम पेज पर उपलब्ध एआईईएसएल पंजीकरण लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3: एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को आवेदन पत्र भरना होगा।

चरण 4: सभी विवरण ध्यानपूर्वक दर्ज करें।

चरण 5: आवेदन शुल्क का भुगतान करें और सबमिट पर क्लिक करें।

चरण 6: एक बार हो जाने के बाद, स्कैन किए गए आवेदन पत्र को आवेदन शुल्क की रसीद के साथ हमारी ईमेल आईडी यानी Careers@aiesl.in पर जमा करें।

सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 1000 रुपये (केवल एक हजार रुपये) का गैर-वापसीयोग्य आवेदन और प्रसंस्करण शुल्क बैंक विवरण के अनुसार आरटीजीएस/एनईएफटी के माध्यम से जमा करना होगा।

#अससटट #सपरवइजर #क #पद #पर #नकल #सरकर #नकर #जन #कस #कर #आवदन