You are currently viewing एसबीआई क्लर्क मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी

SBI Clerk Mains Admit Card 2024: भारतीय स्टेट बैंक ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर एसबीआई क्लर्क जूनियर एसोसिएट भर्ती परीक्षा 2024 के चरण – II के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। जो उम्मीदवार  प्रीलिम्स परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं वे आधिकारिक वेबसाइट से या इस पेज पर दिए गए डायरेक्ट लिंक से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैंI इसके लिए उन्हें अपने लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करना होगाI आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, मुख्य परीक्षा 25 फरवरी और 4 मार्च, 2024 को आयोजित की जाएगी।  

SBI Clerk Mains Admit Card 2024 डाउनलोड लिंक 

SBI Clerk Mains Admit Card 2024 कैसे डाउनलोड करें ?

उम्मीदवार नीचे दिए गए डायरेक्ट डाउनलोड लिंक से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं –

चरण 1: एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए दिए गए सीधे लिंक पर क्लिक करें या एसबीआई के करियर पेज sbi.co.in/careers/ पर जाएं।

चरण 2: “जूनियर एसोसिएट्स की भर्ती (ग्राहक सहायता और बिक्री)” टैब पर जाएं और “मुख्य परीक्षा कॉल लेटर (नया) डाउनलोड करें” पर क्लिक करें।

चरण 3: नई विंडो पर, एडमिट कार्ड के लिए भाषा चुनें और अपना पंजीकरण नंबर/रोल नंबर और जन्म तिथि/पासवर्ड दर्ज करें। कैप्चा सत्यापन पूरा करें.

चरण 4: “लॉगिन” बटन पर क्लिक करें।

चरण 5: आपका एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।

एसबीआई क्लर्क मुख्य परीक्षा की तारीखें जारी 

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने 15 फरवरी 2024 को बैंक क्लर्क भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा की तारीखों की घोषणा कर दी है I आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, मुख्य परीक्षा 25 फरवरी और 4 मार्च, 2024 को आयोजित की जाएगी। इसके लिए कॉल लेटर जल्द ही जारी किया जाएगा। 

यह भर्ती अभियान संगठन में 8283 जूनियर एसोसिएट पदों को भरेगा।

 

#एसबआई #कलरक #मखय #परकष #क #एडमट #करड #जर