You are currently viewing गाली का बदला लेने के लिए हत्या:ईंट से ताबड़तोड़ वार कर उतारा मौत के घाट, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम – Delhi Crime News Man Murdered By Bricking To Avenge Abuse

Delhi Crime News Man murdered by bricking to avenge abuse

दिल्ली पुलिस
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


कीर्ति नगर इलाके में एक व्यक्ति की ईंट मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल व्यक्ति को पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने रविवार देर रात आरोपी को इलाके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने खुलासा किया कि मृतक ने उसे गाली दी थी, जिसका बदला लेने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है।

मृतक जोगिंदर (40) सपरिवार कीर्ति नगर इलाके में रहते थे। परिवार में उनकी मां और भाई राजिंदर हैं। वह पेंट का काम करते थे। 14 दिसंबर की रात पुलिस को कीर्ति नगर इलाके में पुलिस को एक व्यक्ति पर ईंट से जानलेवा हमला करने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि घायल जोगिंदर को उनके भाई राजिंदर अस्पताल लेकर गए हैं। वहां पहुंचने पर पता चला कि जोगिंदर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।

मृतक के भाई राजिंदर ने पुलिस को बताया कि रात में जोगिंदर घर आए। उन्होंने बताया कि उनका अभिषेक से झगड़ा हो गया है। राजिंदर ने उन्हें अपने कमरे में भेज दिया। इसी दौरान आरोपी अभिषेक उनके घर पहुंचा। वह जोगिंदर से मिलना चाहता था। उसने बताया कि वह जोगिंदर से माफी मांगने के लिए आया है। घर के अंदर आने के बाद अभिषेक ने राजिंदर को 10 रुपये देकर सिगरेट लाने के लिए भेज दिया।

वापस आने पर राजिंदर ने अपने भाई को जोर जोर से चिल्लाते हुए देखा। वह कमरे के अंदर पहुंचे तो देखा कि अभिषेक उनके सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ हमला कर रहा है। उन्हें देखकर आरोपी वहां से भागने लगा। उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भाग गया। राजिंदर ने शोर मचाकर लोगों को बुलाया और फिर घायल भाई को लेकर पास के अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कीर्ति नगर थाना प्रभारी अजीत कुमार झा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपी की तलाश में जुट गई। रविवार देर रात पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

#गल #क #बदल #लन #क #लए #हतयईट #स #तबडतड #वर #कर #उतर #मत #क #घट #घर #म #घसकर #दय #वरदत #क #अजम #Delhi #Crime #News #Man #Murdered #Bricking #Avenge #Abuse