You are currently viewing जारी हुआ प्रवर्तन कांस्टेबल परीक्षा का परिणाम

UPSSSC Enforcement Constable Result 2024: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने यूपीएसएसएससी प्रवर्तन कांस्टेबल परिणाम 2023 जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने प्रवर्तन कांस्टेबल (पी.सी.) परीक्षा में सफलतापूर्वक भाग लिया है, वे आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in से अपना परिणाम देख और डाउनलोड कर सकते हैं। इस भर्ती के जरिये 477 पदों पर भर्तियाँ की जानी हैI  

उम्मीदवार यूपीएसएसएससी प्रवर्तन कांस्टेबल पात्रता परिणाम 2023 को ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरण-दर-चरण गाइड का उल्लेख कर सकते हैं। इस तक पहुंचने के लिए एक सीधा लिंक लेख में नीचे भी दिया गया है। 

उल्लेखनीय है कि, यूपीएसएसएससी प्रवर्तन कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 8 जुलाई, 2023 को शुरू हुई थी और ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 28 जुलाई, 2023 थी।

UPSSSC Enforcement Constable Result 2024 डाउनलोड लिंक 

UPSSSC Enforcement Constable Result 2024 कैसे चेक करें ? 

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं

चरण 2: होमपेज पर, सभी समाचार और अलर्ट देखें पर जाएं और विज्ञापन संख्या 04-परीक्षा/2023, प्रवर्तन कांस्टेबल (पी.सी.) मुख्य के तहत मुख्य परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के परिणाम देखने के लिए यहां क्लिक करें लिंक पर क्लिक करें। परीक्षा (पी.ए.पी.-2022)/04।”

चरण 3: एक नई विंडो खुलेगी, परिणाम लिंक पर क्लिक करें, अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट करें।

चरण 4: आपका यूपीएसएसएससी प्रवर्तन कांस्टेबल परिणाम 2023 स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।

चरण 5: इसे डाउनलोड करें और आगे उपयोग के लिए इसका प्रिंटआउट प्राप्त करें।

UPSSSC Enforcement Constable Result 2024 कट ऑफ 

      

#जर #हआ #परवरतन #कसटबल #परकष #क #परणम