You are currently viewing जीडी के 26 हजार पदों के लिए आवेदन सुधार का कल अंतिम मौका

SSC GD 2024: कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 परीक्षा के लिए आवेदन सुधार लिंक सक्रिय कर दिया है। जो लोग अपने आवेदन पत्र में बदलाव करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर ऐसा कर सकते हैं। उम्मीदवार 6 जनवरी, 2024 तक अपने आवेदन फॉर्म में संशोधन कर सकते हैं। उन्हें आवेदन पत्र में सुधार करने के लिए पंजीकरण प्रक्रिया के दौरान प्राप्त लॉगिन विवरण प्रदान करना आवश्यक है।

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवारों को 4 से 6 जनवरी, 2024 के बीच अपने आवेदन पत्र में सुधार करने की अनुमति है। नियत तिथि के बाद विवरण में किसी भी सुधार पर विचार नहीं किया जाएगा। एसएससी जीडी 2024 आवेदन सुधार के लिए उम्मीदवारों को क्रेडिट/डेबिट/नेट बैंकिंग/यूपीआई के माध्यम से अतिरिक्त शुल्क जमा करना होगा।

चूंकि यह सटीक विवरण प्रस्तुत करने का अंतिम अवसर है, इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे सुधार बहुत सावधानी से करें क्योंकि किसी भी परिस्थिति में उन्हें सुधार का कोई और मौका नहीं दिया जाएगा। यहां सीधे एसएससी जीडी आवेदन सुधार लिंक और ऑनलाइन फॉर्म सफलतापूर्वक जमा करने के चरण खोजें।

SSC GD Application Correction 2024 in English

SSC GD 2024 आवेदन सुधार विंडो 

एसएससी ने 4 जनवरी को आवेदन सुधार विंडो खोल दी है। जिन उम्मीदवारों ने अपना आवेदन पत्र जमा कर दिया है और अपने विवरण में बदलाव या संपादन करना चाहते हैं, वे अब आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर ऐसा कर सकते हैं। एसएससी जीडी आवेदन पत्र में सुधार करने की अंतिम तिथि 6 जनवरी है।

इवेंट्स 

महत्वपूर्ण तारीखें 

अधिसूचना जारी होने की तिथि 

24 नवम्बर 2023  

आवेदन की अवधि 

24 नवम्बर से 31 दिसम्बर 2023  

आवेदन सुधार विंडो खुलने की तिथि 

4 जनवरी 2024  

आवेदन सुधार विंडो बंद होने की तिथि 

6 जनवरी 2024  

SSC GD 2024 आवेदन पत्र सुधार लिंक 

जैसा कि हमने बताया है, एप्लिकेशन सुधार विंडो 2 दिनों तक खुली रहेगी। इसे पोस्ट करें, आयोग द्वारा विवरण में संपादन के किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा। यहां हमने आपकी सुविधा के लिए सीधा एसएससी जीडी आवेदन सुधार लिंक प्रदान किया है।

एसएससी जीडी 2024 आवेदन पत्र सुधार लिंक

एसएससी जीडी 2024 आवेदन पत्र कैसे सुधार करें?

चरण 1: एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं

चरण 2: अपने एसएससी जीडी पंजीकरण नंबर और पासवर्ड के साथ लॉग इन करें जो आपको खुद को पंजीकृत करने के बाद प्राप्त हुआ था।

चरण 3: यदि आपको कोई त्रुटि मिले तो अपना आवेदन पत्र संपादित करें।

चरण 4: आवश्यक परिवर्तन करने के बाद, अपने द्वारा दर्ज किए गए विवरणों को अच्छी तरह से जांच लें।

चरण 5: एक बार हो जाने पर, आवेदन पत्र जमा करें

 

#जड #क #हजर #पद #क #लए #आवदन #सधर #क #कल #अतम #मक