You are currently viewing डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड dsssb.delhi.gov.in पर जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

DSSSB Admit Card 2023 Out: गैर-शिक्षण पदों के लिए डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड 2023 15 नवंबर 2023 को जारी किया गया है। आवेदक जिसने इस भर्ती के लिए आवेदन किया है वे अब अपना डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक इस लेख में दिया गया है।

DSSSB एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक इस से प्राप्त कर सकते हैं

DSSSB एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक इस से प्राप्त कर सकते हैं

DSSSB Admit Card 2023 Out: डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड 2023 ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है जो उम्मीदवार जूनियर लेबर वेलफेयर इंस्पेक्टर, मैनेजर (आईटी), मैनेजर (इलेक्ट्रिकल), अकाउंटेंट, फिल्टर सुपरवाइजर, डिप्टी मैनेजर (ट्रैफिक), मैनेजर (ट्रैफिक) पदों के लिए आयोजित परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले है वे अब परीक्षा में प्रवेश के लिए अपना DSSSB एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड परीक्षा के लिए एक आवश्यक दस्तावेज है और इसमें परीक्षा के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी होती है। जिन उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट से अपने संबंधित प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। इन पदों के लिए परीक्षाएं 19, 23, 24, 28 और 29 नवंबर 2023 को होने वाली हैं।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपना आवेदन नंबर और जन्मतिथि दर्ज करनी होगी। एडमिट कार्ड में उम्मीदवार का नाम, रोल नंबर, परीक्षा केंद्र और परीक्षा का समय जैसी महत्वपूर्ण जानकारी होगी।

Shiv Khera

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे जल्द से जल्द अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करें और सभी विवरण सावधानीपूर्वक जांच लें। उन्हें परीक्षा केंद्र पर एक वैध फोटो पहचान पत्र और अपने प्रवेश पत्र की एक प्रति भी ले जानी चाहिए।

DSSSB एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड लिंक

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) के अधिकारियों ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर DSSSB एडमिट कार्ड 2023 जारी किया गया है। उम्मीदवार इस लेख में दिए गए लिंक से आसानी से डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड 2023 तक पहुंच सकते हैं और लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं।

dsssb.delhi.gov.in Admit Card 2023 के बारे में हाइलाइट

डीएसएसएसबी ने हाल ही में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नॉन टीचिंग पदों के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। कंप्यूटर-आधारित टेस्ट (सीबीटी) की तारीखें भी विभाग ने जारी की हैं। जूनियर लेबर वेलफेयर इंस्पेक्टर, मैनेजर (आईटी), मैनेजर (इलेक्ट्रिकल), अकाउंटेंट, फिल्टर सुपरवाइजर, डिप्टी मैनेजर (ट्रैफिक) और मैनेजर (ट्रैफिक) पदों के लिए परीक्षाएं 19, 23, 24, 28 और 29 नवंबर 2023 को आयोजित की जाएगी । वर्ष 2023 के लिए डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड के संबंध में नवीनतम जानकारी नीचे दी गई तालिका में देख सकत हैं।

डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड 2023

संगठन का नाम

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी)

पोस्ट का नाम

जूनियर लेबर वेलफेयर इंस्पेक्टर, मैनेजर (आईटी), मैनेजर (इलेक्ट्रिकल), अकाउंटेंट, फिल्टर सुपरवाइजर, डिप्टी मैनेजर (ट्रैफिक) और मैनेजर (ट्रैफिक)

डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड 2023

रिलीज

डीएसएसएसबी परीक्षा तिथियां

19, 23, 24, 28 29 नवंबर 2023

वर्ग

एडमिट कार्ड

नौकरी करने का स्थान

दिल्ली

आधिकारिक वेबसाइट

dsssb.delhi.gov.in

DSSSB एडमिट कार्ड 2023 कैसे डाउनलोड करें?

डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के लिए इन चरणों का पालन करें:

  • डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट https://dsssb.delhi.gov.in/ पर जाएं।
  • होमपेज पर “नवीनतम समाचार” अनुभाग के अंतर्गत “एडमिट कार्ड डाउनलोड करें” लिंक पर क्लिक करें।
  • निर्दिष्ट फ़ील्ड में अपना आवेदन नंबर और जन्म तिथि (डीडी/एमएम/वाईवाईवाईवाई) दर्ज करें।
  • इसके बाद “सबमिट” बटन पर क्लिक करें।
  • आपका डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • एडमिट कार्ड पर अपना नाम, फोटो, परीक्षा की तारीख और समय और परीक्षा केंद्र सहित उल्लिखित सभी विवरण ध्यान से जांचें।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और उसका प्रिंटआउट ले लें।

#डएसएसएसब #एडमट #करड #dsssb.delhi.gov.in #पर #जर #य #रह #डयरकट #लक