You are currently viewing बीईएल में ट्रेनी इंजीनियर के 517 पदों पर निकली भर्ती, यहाँ चेक करें डिटेल्स

BEL Recruitment 2024: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड 517 ट्रेनी इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। उम्मीदवार 13 अप्रल तक आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैंI अधिसूचना, ऑनलाइन आवेदन, वेतन, आवेदन कैसे करें और अन्य विवरण डाउनलोड कर सकते हैं।

BEL Recruitment 2024: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल), एक नवरत्न कंपनी और रक्षा मंत्रालय के तहत भारत की प्रमुख पेशेवर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी, पूरे भारत में अपने प्रोजेक्ट के लिए एचएलएस और एससीबी एसबीयू के लिए ट्रेनी इंजीनियर के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रही है। अधिसूचना बीईएल की आधिकारिक वेबसाइट यानी https://bel-india.in पर उपलब्ध है।

13 अप्रैल 2024 को या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर पात्र उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं ।उम्मीदवारों को वेबसाइट पर दिए गए लिंक में ऑनलाइन प्रारूप (Google फॉर्म) के माध्यम से आवश्यक फ़ील्ड भरना आवश्यक है। सबमिट पर क्लिक करके आवेदन पत्र जमा करें।

बीईएल ट्रेनी इंजीनियर 2024 रिक्तियां

  • सेंट्रल – 68
  • पूर्व – 86
  • पश्चिम-139
  • उत्तर – 78
  • उत्तर पूर्व – 15
  • दक्षिण – 131

बीईएल प्रशिक्षु इंजीनियर पात्रता 2024

योग्यता: इंजीनियरिंग में बीई/बी.टेक/एमई/एम.टेक (इलेक्ट्रॉनिक्स, / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार / दूरसंचार / संचार / मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स / कंप्यूटर विज्ञान / कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग / सूचना विज्ञान / सूचान प्रौद्योगिकी)

आयु सीमा:

  • बीई/बीटेक: ऊपरी आयु सीमा 28 वर्ष है
  • एमई/एम.टेक: ऊपरी आयु सीमा 30 वर्ष है

बीईएल प्रशिक्षु अभियंता वेतन

प्रशिक्षु इंजीनियर- I: रुपये का सर्व-समावेशी समेकित पारिश्रमिक। सगाई के पहले वर्ष के लिए 30,000/- प्रति माह, रु. दूसरे वर्ष के लिए 35,000/- प्रति माह, रु. तीसरे वर्ष के लिए क्रमशः 40,000/- प्रति माह।

बीईएल ट्रेनी इंजीनियर भर्ती 2024 के लिए आवेदन कैसे करें

उम्मीदवारों को वेबसाइट पर दिए गए लिंक में ऑनलाइन प्रारूप (Google फॉर्म) के माध्यम से आवश्यक फ़ील्ड भरना आवश्यक है। सबमिट पर क्लिक करके आवेदन पत्र जमा करें। · SUBMIT पर क्लिक करने के बाद, भरा हुआ आवेदन पत्र आपके पंजीकृत मेल आईडी पर भेज दिया जाएगा। · सभी पहलुओं में विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र प्रिंट करें। भरे हुए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट, प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ 2 हालिया पासपोर्ट आकार के रंगीन फोटोग्राफ के साथ अनिवार्य रूप से वॉक-इन चयन के दिन चयन केंद्र पर ले जाएं, जो बाद में आपके पंजीकृत मेल आईडी पर सूचित किया जाएगा।

 

 

#बईएल #म #टरन #इजनयर #क #पद #पर #नकल #भरत #यह #चक #कर #डटलस