You are currently viewing यहां देखें केजीएमयू नर्सिंग ऑफिसर एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक सहित अन्य डिटेल

KGMU Nursing Officer Admit Card 2023: केजीएमयू नर्सिंग अधिकारियों की आगामी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 22 नवंबर यानि आज kgmu.org पर हॉल टिकट जारी कर दिया है। KGMU नर्सिंग ऑफिसर एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक और डाउनलोड करने के चरण यहां से प्राप्त कर सकते हैं। 

KGMU नर्सिंग ऑफिसर एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक यहां से प्राप्त करें

KGMU नर्सिंग ऑफिसर एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक यहां से प्राप्त करें

KGMU Nursing Officer Admit Card 2023 Out: किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) द्वारा नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2023 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। आधिकारिक परीक्षा तिथि 26 नवंबर, 2023 है। जिन उम्मीदवारों ने केजीएमयू नर्सिंग ऑफिसर 2023 के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। KGMU नर्सिंग एडमिट कार्ड 2023 आज 22 नवंबर 2023 को रिलीज किया गया। उम्मीदवार जो नर्सिंग भर्ती परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे वे अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड केजीएमयू की आधिकारिक वेबसाइट kgmu.org से या इस लेख में दिए डायरेक्ट लिंक और स्टेप के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड में परीक्षा की तारीख, समय और स्थान जैसी महत्वपूर्ण जानकारी होगी। केजीएमयू द्वारा विभिन्न श्रेणियों के नर्सिंग अधिकारियों के कई रिक्त पदों को भरने के लिए यह भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। हॉल टिकट एक महत्वपूर्ण दस्तावेज के रूप में कार्य करता है जो उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति देता है।

Shiv Khera

www.kgmu.org admit card 2023 Download Link

केजीएमयू 23 नवंबर को नर्सिंग ऑफिसर एडमिट कार्ड जारी हुए। हमने इस लेख में केजीएमयू एडमिट कार्ड 2023 के लिए डायरेक्ट डाउनलोड लिंक भी प्रदान किया है। हाल ही में आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड लिंक सक्रिय कर दिया गया है। रजिस्ट्रेशन नंबर, रोल नंबर, पासवर्ड और जन्मतिथि के साथ छात्र हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। अंतिम समय की हड़बड़ी से बचने के लिए, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के दिन से पहले ही अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर लें।

सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा तिथि से काफी पहले अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर लें और प्रवेश पत्र की एक प्रति परीक्षा केंद्र पर ले जाएं।

कैसे डाउनलोड करें KGMU Nursing Officer Admit Card?

केजीएमयू नर्सिंग ऑफिसर एडमिट कार्ड किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट https://www.kgmu.org/ पर जारी किया गया। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इन चरणों का पालन करें:

  • किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं, kgmu.org/ ।
  • उस विकल्प की तलाश करें जिस पर लिखा हो ‘केजीएमयू नर्सिंग ऑफिसर एडमिट कार्ड 2023’ और लॉगिन पेज पर जाने के लिए उस पर क्लिक करें।
  • फिर अपना एप्लिकेशन नंबर और जन्म तिथि (पासवर्ड) भरें और सबमिट बटन दबाएं।
  • आपका KGMU एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा ।
  • नर्सिंग परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और प्रिंट कर लें।

KGMU के बारे में

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) लखनऊ, उत्तर प्रदेश, भारत में स्थित एक सार्वजनिक चिकित्सा विश्वविद्यालय है। इसकी स्थापना 1905 में हुई थी और यह देश के प्रमुख चिकित्सा संस्थानों में से एक है।

केजीएमयू स्नातक और स्नातकोत्तर चिकित्सा, दंत चिकित्सा और पैरामेडिकल कार्यक्रमों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।विश्वविद्यालय में कई संबद्ध अस्पताल और अनुसंधान केंद्र भी हैं।

#यह #दख #कजएमय #नरसग #ऑफसर #एडमट #करड #डयरकट #लक #सहत #अनय #डटल