You are currently viewing यूपी इंस्ट्रक्टर मेन्स का एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डाउनलोड करने का लिंक

UPSSSC Instructor Mains Admit Card 2024: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने UPSSSC इंस्ट्रक्टर मेन्स एग्जाम 2022 का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। यूपी मुख्य परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अब अपना हॉल टिकट यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, परीक्षा 25 फरवरी 2024 को लखनऊ जिले में सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक 2 घंटे के लिए आयोजित की जाएगी। यह भर्ती अभियान के माध्यम से आयोग संगठन के भीतर 2,504 रिक्तियों को भरेगा।

UPSSSC Instructor Admit Card 2024 Download Link

उम्मीदवार ध्यान रखें कि बिना एडमिट कार्ड के किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र पर अपने साथ एक फोटोयुक्त पहचान पत्र ले जाना अनिवार्य होगा। परीक्षा में शामिल होने से पहले आपको एडमिट कार्ड में दिए गए सभी निर्देशों को ध्यान से पढ़ना चाहिए। इस डायरेक्ट लिंक से यूपीएसएसएससी प्रशिक्षक एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करें:

UPSSSC Instructor Mains Admit Card 2024: कैसे डाउनलोड करें?

UPSSSC प्रशिक्षक मुख्य परीक्षा प्रवेश पत्र 2024 डाउनलोड करने की प्रक्रिया यहां देखें।

  • UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट (https://upsssc.gov.in/) पर जाएं।
  • “ऑनलाइन आवेदन” टैब पर क्लिक करें।
  • “प्रवेश पत्र डाउनलोड करें” लिंक पर क्लिक करें।
  • अपनी पंजीकरण संख्या, जन्मतिथि, लिंग और सत्यापन कोड दर्ज करें।
  • “सबमिट” बटन पर क्लिक करें।
  • प्रवेश पत्र डाउनलोड करें और प्रिंटआउट लें।

ऑफिशियल अधिसूचना में आईटीआई इंस्ट्रक्टर के कुल 2406 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। ‌ जिसमें सामान्य के लिए 992 पद, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 207 पद, OBC के लिए 658 पद, SC के लिए 506 पद और ST के लिए 43 पद शामिल हैं।

#यप #इसटरकटर #मनस #क #एडमट #करड #जर #य #रह #डउनलड #करन #क #लक