You are currently viewing सत्ता का संग्राम:चाय पर चर्चा करते हुए नागौरवासी बोले- गहलोत सरकार शानदार काम कर रही, कुछ ने किया जमकर विरोध – Rajasthan Election 2023 Public Discussed Election Issues During Chai Par Charcha In Nagaur

Rajasthan Election 2023 Public Discussed Election Issues During Chai Par Charcha In Nagaur

नागौर में चाय पर चर्चा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


सत्ता का संग्राम के तहत अमर उजाला का चुनावी रथ नागौर में पहुंचा। अमर उजाला ने आमजन से यहां की समस्याओं को जाना। साथ ही लोगों ने नागौर की समस्याओं और अन्य परेशानियों के बारे में अमर उजाला पर अपनी बात रखी।

चाय पर चर्चा करते हुए लोगों ने यहां पर अलग-अलग राय रखी। किसी ने वर्तमान गहलोत सरकार की खूब तारीफ की तो किसी ने भ्रष्टाचार, बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों को बुलंद किया। बताते चलें कि नागौर में हनुमान बेनीवाल की पार्टी आरएलपी भी पूरी तरह से सक्रिय रहती है। क्योंकि बेनीवाल नागौर से ही आते हैं, ऐसे में पूरे जिले में लगभग उनका दबदबा रहता है। लेकिन यहां पर बीजेपी-कांग्रेस भी अच्छा प्रदर्शन करती है।

अमर उजाला पर अपनी बात रखते हुए कुछ लोगों ने कहा कि वर्तमान की गहलोत सरकार ने खूब विकास किए हैं। सरकार की योजनाओं से आमजन को फायदा पहुंचा है। एक व्यक्ति ने अपनी बात रखते हुए कहा कि यहां मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना लोगों के लिए वरदान साबित हुई है। लोग बीमार होने पर 25 लाख रुपये तक का इलाज फ्री करवा सकते हैं।

वहीं, कुछ लोगों ने अमर उजाला से बातचीत में बताया कि यहां भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और पानी की समस्या विकट है। यहां से जीते हुए जनप्रतिनिधि नजर ही नहीं आते। जब से चुनाव जीते, उसके बाद से अब इस चुनाव में नजर आ रहे हैं। हालांकि, लोगों ने यहां वर्तमान विधायकों पर भी जमकर कटाक्ष किया। वहीं बताया कि बेरोजगारी यहां की मुख्य समस्या है। रोजगार न होने से लोगों को दूरदराज पैसे कमाने के लिए जाना पड़ता है।  

 

  

#सतत #क #सगरमचय #पर #चरच #करत #हए #नगरवस #बल #गहलत #सरकर #शनदर #कम #कर #रह #कछ #न #कय #जमकर #वरध #Rajasthan #Election #Public #Discussed #Election #Issues #Chai #Par #Charcha #Nagaur