You are currently viewing सर्किल बेस्ड ऑफिसर के लिए कॉल लेटर sbi.co.in पर जारी, यहां से करें डाउनलोड

SBI CBO Admit Card 2024: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने आगामी सर्किल आधारित अधिकारी (सीबीओ) भर्ती परीक्षा के लिए कॉल लेटर जारी कर दिए हैं। देश भर में 5447 सीबीओ रिक्तियों के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवार अब अपने एडमिट कार्ड आधिकारिक एसबीआई वेबसाइट, www.sbi.co.in से डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदकों को अपने कॉल लेटर के साथ एक फोटो आईडी प्रूफ और दो फोटो लाने होंगे।

SBI CBO Admit Card 2024 Download Link 

भारतीय स्टेट बैंक, एसबीआई ने सर्कल आधारित अधिकारी (सीबीओ) के लिए कॉल लेटर जारी कर दिया है। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट – sbi.co.in से तुरंत एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।एसबीआई एडमिट कार्ड 2024 तक पहुंचने के लिए लॉगिन आईडी और पासवर्ड का उपयोग करना होगा। डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक यहां से प्राप्त करें:

SBI CBO Exam Date 2024: एसबीआई सीबीओ परीक्षा तिथि

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, एसबीआई सीबीओ 2023 ऑनलाइन परीक्षा 21 जनवरी, 2024 को आयोजित की जाएगी। भारतीय स्टेट बैंक का लक्ष्य इस भर्ती अभियान के माध्यम से सर्कल आधारित अधिकारियों के पद के लिए कुल 5447 रिक्तियां भरना है। इन रिक्तियों में से 5280 नियमित रिक्तियां हैं और शेष 167 बैकलॉग रिक्तियां हैं। उम्मीदवारों का अंतिम चयन ऑनलाइन टेस्ट, स्क्रीनिंग और साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।

SBI CBO Shift Timings 2024: परीक्षा का समय

आवेदकों का चयन ऑनलाइन टेस्ट, स्क्रीनिंग और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की जाएगी जिसमें 120 प्रश्न वस्तुनिष्ठ प्रकार के और 50 प्रश्न वर्णनात्मक प्रकार के होंगे।

कैसे डाउनलोड करें एसबीआई सीबीओ एडमिट कार्ड?

  • आधिकारिक एसबीआई करियर वेबसाइट पर जाएं: https://sbi.co.in/web/careers
  • “नवीनतम अपडेट” अनुभाग पर क्लिक करें।
  • “एसबीआई सीबीओ एडमिट कार्ड 2024” डाउनलोड करने के लिए लिंक देखें।
  • अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें, जैसे कि आपका पंजीकरण नंबर/रोल नंबर, जन्म तिथि और सुरक्षा कोड।
  • “लॉगिन” बटन पर क्लिक करें।
  • अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और प्रिंटआउट ले लें।

#सरकल #बसड #ऑफसर #क #लए #कल #लटर #sbi.co.in #पर #जर #यह #स #कर #डउनलड