You are currently viewing हरियाणा ग्रुप सी उत्तर कुंजी hssc.gov.in पर जारी, ये रहा पीडीएफ लिंक

HSSC CET Group C Answer Key 2024: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने 30 और 31 दिसंबर, 2023 को आयोजित सामान्य पात्रता परीक्षा (सीईटी) ग्रुप सी के लिए आधिकारिक उत्तर कुंजी जारी कर दी है। जो उम्मीदवार मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अब उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं और अपने संभावित स्कोर की गणना कर सकते हैं। HSSC CET ग्रुप सी मेन्स उत्तर कुंजी 2023 डाउनलोड करने का लिंक एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट https://hssc.gov.in/ पर उपलब्ध है।

एचएसएससी सीईटी ग्रुप सी परीक्षा हरियाणा के विभिन्न सरकारी विभागों में ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की गई थी। हजारों उम्मीदवारों ने परीक्षा दी और अपने प्रदर्शन का आकलन करने के लिए परिणामों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

HSSC Group C Mains Answer Key 2024 Link: हरियाणा CET उत्तर कुंजी 

आयोग ने विज्ञापन संख्या 3/2023 के समूह संख्या 16, 22, 23, 30 और 47 के लिए सभी लिखित परीक्षाओं की हरियाणा CET अनंतिम उत्तर कुंजी प्रदान की है। परीक्षा में शामिल हुए सभी उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले अपनी उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। हमने एचएसएससी ग्रुप सी मुख्य परीक्षा उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक प्रदान किया है।

अभ्यर्थी 11 जनवरी से 13 जनवरी तक अपनी आपत्तियां दर्ज करा सकते हैं। उम्मीदवारों को समूह संख्या, परीक्षा की तारीख, सत्र, पेपर टेस्ट कोड, सेट, आपत्ति प्रकार, प्रश्न संख्या और उत्तर के स्रोत के साथ आपत्तियों को निर्दिष्ट करने की सलाह दी जाती है, जिसके आधार पर आपत्ति उठाई गई है।

HSSC CET Mains Answer Key 23-2024 Out: हरियाणा सीईटी मेन्स उत्तर कुंजी कैसे डाउनलोड करें?

हरियाणा सीईटी मेन्स उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए यहां दिए चरणों का पालन करें:

  • एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं: https://hssc.gov.in/
  • “HSSC CET 2023” टैब पर क्लिक करें।
  • “उत्तर कुंजी” लिंक पर क्लिक करें।
  • अपनी परीक्षा तिथि चुनें और निर्धारित करें।
  • अपना रोल नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें।
  • “उत्तर कुंजी डाउनलोड करें” बटन पर क्लिक करें।

#हरयण #गरप #स #उततर #कज #hssc.gov.in #पर #जर #य #रह #पडएफ #लक