You are currently viewing हरियाणा पुलिस कांस्टेबल भर्ती 04/2020 की नई मेरिट लिस्ट घोषित, ये रहा Direct Link

Haryana Police Constable Merit List, Result Out: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने इन पदों की अतिरिक्त मांग के जवाब में विज्ञापन संख्या 4/2020, श्रेणी संख्या 1 और 2 के तहत पुरुष और महिला कांस्टेबल (जीडी) की भर्ती के लिए एक नई मेरिट लिस्ट जारी की है। उम्मीदवार इसे आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर मेरिट लिस्ट पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं। एचएसएससी हरियाणा पुलिस कांस्टेबल मेरिट लिस्ट डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक इस लेख में नीचे दिया गया है।

एचएसएससी ने पुरुष कांस्टेबल के 5500 पदों के लिए हरियाणा पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 16 जून 2022 को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने पहले विज्ञापन संख्या 6/2019 के माध्यम से एचपी कांस्टेबल के 6000 पदों को वापस लेने के बाद विज्ञापन 4/2020 के माध्यम से हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल के 7298 पदों पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की थी। नए आधिकारिक नोटिस में दुर्गा शक्ति शाखा के लिए महिला कांस्टेबल के 698 पद भी शामिल हैं।

HSSC Haryana Police Constable New Merit List PDF

हमने यहां उम्मीदवार के लिए एक पीडीएफ प्रदान किया है। सूची में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के रोल नंबर शामिल हैं। परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार इस लेख में सभी शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की लिस्ट देख सकते हैं। 

Haryana Police Constable Result 2024 कैसे डाउनलोड करें?

उम्मीदवार नीचे दिए चरणों का पालन करके हरियाणा पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2024 पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं।

चरण 1: एचएसएससी की वेबसाइट – hssc.gov.in पर जाएं।

चरण 2: परिणाम लिंक ‘विज्ञापन संख्या 4/2020, कैट नंबर 1 और 2 के खिलाफ पुरुष और महिला कांस्टेबल (जीडी) के पदों की अतिरिक्त मांग पर नियुक्ति के लिए परिणाम की घोषणा’ पर क्लिक करें।

नोट:

मेरिट लिस्ट पीडीएफ अब आधिकारिक वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। सभी उम्मीदवार पीडीएफ डाउनलोड करने के बाद उसमें अपना रोल नंबर चेक कर लें। हालाँकि परिणाम तैयार करने और अपलोड करने में उचित सावधानी बरती गई है, फिर भी किसी भी अनजाने/तकनीकी त्रुटि की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। यदि आवश्यक हो तो भविष्य में परिणाम में सुधार करने का अधिकार आयोग के पास सुरक्षित है।

#हरयण #पलस #कसटबल #भरत #क #नई #मरट #लसट #घषत #य #रह #Direct #Link