You are currently viewing लेबोरेटरी असिस्टेंट सहित अन्य पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

DSSSB Admit Card 2024: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने इलेक्ट्रीशियन में क्राफ्ट इंस्ट्रक्टर सहित विभिन्न पदों के लिए डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड 2024 जारी किया है। जो उम्मीदवार 6 फरवरी से 8 फरवरी, 2024 तक आयोजित होने वाली परीक्षाओं में शामिल होने वाले है, वे आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in से अपने डीएसएसएसबी हॉल टिकट 2024 डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक शेड्यूल के अनुसार, लेबोरेटरी असिस्टेंट (जीवविज्ञान), बेसिक कॉस्मोलॉजी में क्राफ्ट प्रशिक्षक (डिग्री और डिप्लोमा धारकों के लिए), और लेबोरेटरी असिस्टेंट (बैलिस्टिक्स) के पदों के लिए परीक्षा 6 फरवरी, 2024 को विभिन्न केंद्रों पर आयोजित होने वाली है। परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक यहां प्रदान किया है।

DSSSB Admit Card 2024 Download Link

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, फिटर में क्राफ्ट इंस्ट्रक्टर (एनटीसी/एसटीसी/एनएसी धारकों के लिए) और टीजीटी कंप्यूटर साइंस की परीक्षा 7 फरवरी 2024 को होनी है, जबकि जूनियर पीए (अंग्रेजी), वर्कशॉप कैलकुलेशन और साइंस इंस्ट्रक्टर, पब्लिसिटी असिस्टेंट, फोटोग्राफर और क्राफ्ट इंस्ट्रक्टर के लिए परीक्षा है। इलेक्ट्रीशियन में (एनटीसी/एसटीसी/एनएसी धारकों के लिए) 8 फरवरी, 2024 को आयोजित की जाएगी।

डीएसएसएसबी 2024 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन संख्या और जन्म तिथि सहित अपने लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करना आवश्यक है।

कैसे डाउनलोड करें DSSSB Admit Card 2024?

उम्मीदवार डीएसएसएसबी हॉल टिकट 2024 को ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए चरणों का पालन कर सकते हैं। 

  • सबसे पहले, आपको दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) की आधिकारिक वेबसाइट https://dsssb.delhi.gov.in/ पर जाना होगा।
  • होमपेज पर, “एडमिट कार्ड” या “DSSSB Admit Card 2024” लिंक ढूंढें।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद, आपको अपना “पंजीकरण संख्या” और “जन्म तिथि” या “पासवर्ड” दर्ज करना होगा।
  • अपनी लॉगिन जानकारी दर्ज करने के बाद, “सबमिट” बटन पर क्लिक करें।
  • आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट ले लें।

डीएसएसएसबी भर्ती परीक्षाएं 6, 7, 8, 12, 13, 14, 15, 16, 17 और 18 फरवरी 2024 को आयोजित होने वाली हैं। शेष परीक्षा तिथियों के लिए एडमिट कार्ड उचित समय पर जारी किए जाएंगे, इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

#लबरटर #अससटट #सहत #अनय #पद #क #लए #एडमट #करड #जर #इस #लक #स #कर #डउनलड